खास बातें
सोशल मीडिया पर वायरल प्रिया प्रकाश का वीडियो
गूगल सर्च पर छाईं प्रिया प्रकाश
एक वीडियो क्लिप ने बदल दी किस्मत
नई दिल्ली:
इन दिनों पर सुर्खियां बटोरने वाली मलयालम एक्ट्रेस  की चर्चा हर तरफ हो रही है. 18 वर्षीय प्रिया इंटरनेट पर रातों रात छा गई हैं. यह कमाल हुआ है उनकी एक छोटी-सी वीडियो क्लिप से, जो उनके डेब्यू फिल्म  की है. खास बात यह भी है कि क्लिप Valentine के मौके पर रिलीज की गई है. इस वायरल वीडियो में प्रिया और उनके को-स्टार मोहम्मद रोशन की कैमिस्ट्री ने करोड़ों युवाओं के दिल को छू लिया है.
This new song is trending on all Social sites & this new girl stealing everyone's heart with her eyes. in song Oru adar Love. @
— Chandler's Brainchild (@Bing_Junior)
प्रिया की डेब्यू फिल्म अब तक रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उनके चाहने वाले पूरे देश में हैं. प्रिया की फैंन फॉलोइंग का आलम यह है कि उनको गूगल पिछले दिनों सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. इसी के साथ उन्होंने गूगल सर्च में सनी लियोनी, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है. यह वाकई किसी के लिए भी सपने से कम नहीं होगा, अगर उसे महज दो या तीन दिन में रातों-रात ख्याती मिल जाए. प्रिया ने गूगल सर्च में जानी- मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी पीछे छोड़ दिया. पिछले कुछ दिनों में प्रिया को इंटरनेट पर लोगों ने काफी तेजी से सर्च किया है, जिससे उन्होंने इस कतार में पहले से खड़ी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को मात दे दी है. ऐसा इसलिए संभव हुआ क्योंकि लोगों में मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाने की होड़ लगी हुई है.
VIDEO : प्रिया प्रकाश से खास बातचीत
18 वर्षीय केरल के त्रिशूर शहर की रहने वाली प्रिया ने वीडियो क्लिप में देश के कई युवाओं की धड़कनों को अपनी आंखों के इशारे से ही थाम लिया है. वीडियो में प्रिया स्कूल ड्रेस में दिख रही हैं. वे अपने बॉयफ्रेंड से इशारों-इशारों में रोमांस कर रही हैं. 'ओरू अदार लव' से डेब्यू करने जा रहीं प्रिया की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.
...और भी हैं से जुड़ी ढेरों ख़बरें...